ipl 2022
IPL 2022 मेगा नीलामी में अन्सोल्ड रहे दिग्गजों को लेकर पाकिस्तानी बल्लेबाज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

पाकिस्तानी (Pakistan) टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सलमान बट (Salman Butt) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में अन्सोल्ड रहने वाले खिलाड़ियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि दुनिया भर के कई ऐसे दिग्गज थे, जिन्हें आईपीएल में खरीदने में किसी ने भी रुचि नहीं दिखाई.

सलमान बट ने अपने यू-ट्यूब चैनल से कहा, “कई सारे दिग्गज हैं, जो इस बार आईपीएल में नहीं चुने गए. डेविड मलान लंबे समय तक दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज थे, लेकिन वो किसी टीम में नहीं हैं. आरोन फिंच और ओइन मॉर्गन भी नहीं हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “पिछले साल मॉर्गन केकेआर के कप्तान थे, लेकिन इस साल वो निकोलस पूरन जितने लकी नहीं थे, क्योंकि दोनों की परफॉर्मेंस लगभग एक जैसी थी. तबरेज शम्सी को भी कोई खरीददार नहीं मिला. कई प्लेयर्स को इससे काफी बुरा लगा होगा, लेकिन ऑक्शन का ये नेचर है और ऐसी चीजें होती रहती हैं.”

गौरतलब है कि हाल ही में संपन्न आईपीएल के 15वें संस्करण के लिए मेगा नीलामी में कई दिग्गज अन्सोल्ड रहे. उनमें डेविड मलान, ओइन मॉर्गन, आरोन फिंच, तबरेज शम्सी, सुरेश रैना, जैसे धाकड़ क्रिकेटर्स को कोई भी खरीदार नहीं मिल पाया. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व ओपनर ने उन सभी खिलाड़ियों को लेकर दुख व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ें | कप्तान रोहित के बाद कोहली के समर्थन में उतरे टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच, जानिए क्या कहा?

Leave a comment

Cancel reply