Rohit Sharma
पाकिस्तान खिलाड़ी ने टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर में किया उलटफेर, रोहित के लिए बताया अनोखा बल्लेबाजी क्रम  

पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने टीम इंडिया के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने के सुझाव दिए हैं। दानिश का कहना है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ओपनिंग करते हुए बड़ी पारी खेलने में नाकाम हो रहे हैं। ऐसे में दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को सलामी बल्लेबाज केएल के साथ पारी की शुरूआत करनी चाहिए।

41 साल के दानिश ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा, “रोहित शर्मा ओपनिंग करते हुए रन नहीं बना पा रहे हैं। हमने यह एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भी देखा था। वहीं, विराट भी तीसरे नंबर पर लगातार परफॉर्म नहीं कर रहे हैं। ऐसे में यह बढ़िया मौका हो सकता है कि आप रोहित को एक स्थान नीचे लाकर विराट से ओपन करा सकते हैं।”


उन्होंने आगे कहा, “हालांकि, अगर रोहित ओपन करने में अधिक सहज हैं तो विराट और वे पारी की शुरूआत कर सकते हैं और ऐसे में केएल राहुल एक विकेट गिरने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं।”

गौरतलब है कि वर्तमान समय में ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज खेलने भारत दौरे पर आई हुई है, जहां मंगलवार को मोहाली में खेले गए पहले मैच में उन्होंने भारत को 4 विकेट से शिकस्त दी। दोनों देशों के बीच अगला मुकाबला शुक्रवार को नागपुर में खेला जाना है, जबकि श्रृंखला का अंतिम मैच रविवार को हैदराबाद में खेला जाएगा। 

Q. टी20 विश्वकप 2022 कहा खेला जाएगा?

A. ऑस्ट्रेलिया

Leave a comment

Cancel reply