PAK vs ZIM: ज़िम्बाब्वे के राष्ट्रपति ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, PAK पीएम ने दी बदला लेने की धमकी

गुरुवार को पाकिस्तान (Pakistan) और ज़िम्बाब्वे (Zimbabwe) के बीच पर्थ में रोमांचक मैच खेला गया, जिसमें हरी जर्सी वाली टीम को एक रन से हार का सामना करना पड़ा। इस करीबी मुकाबले को जीतने के बाद ज़िम्बाब्वे के राष्ट्रपति इमर्सन दाम्बुद्जो मनांगाग्वा ने पाकिस्तान को ट्रोल कर दिया। वहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने इमर्सन को करारा जवाब देते हुए बदला लेने की धमकी दी है।

80 साल के इमर्सन ने पाकिस्तान पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, “जिम्बाब्वे ने क्या शानदार जीत हासिल की। शेवरॉन्स को बधाई। (पाकिस्तान) अगली बार असली मिस्टर बीन भेजना।”

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से इसका जवाब देते हुए लिखा, “भले ही हमारे पास असली मिस्टर बीन नहीं है, लेकिन हमारे पास असली क्रिकेट भावना है। हम पाकिस्तानियों की एक अच्छी आदत है कि हम पलटवार करना जानते हैं। राष्ट्रपति महोदय – बधाई हो। आपकी टीम ने आज वाकई अच्छा खेल दिखाया।”

दरअसल, पाकिस्तान के नकली मिस्टर बीन इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। उन्होंने कुछ साल पहले जिम्बाब्वे में फोटो क्लिक कराने के नाम पर वहां के कई लोगों से पैसे लिए थे और नकली मिस्टर बीन की पोल खुलने के बाद जिम्बाब्वे के लोग पाकिस्तान से काफी खफा हो गए थे।

Q. टी20 विश्व कप 2022 कहां खेला जा रहा है?

A. ऑस्ट्रेलिया में।

Leave a comment

Cancel reply