washington sunder news nz vs ind
न्यूजीलैंड के विरुद्ध आतिशी पारी खेलने के बाद बोले सुंदर, 'मैं आगे भी ऐसी ही बल्लेबाजी जारी रखूंगा'

शुक्रवार को ऑकलैंड के इडेन पार्क में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय (Indian) टीम के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sunder) अपनी आक्रामक बल्लेबाजी की बदौलत खूब वाह-वाही बटोर रहे हैं. उन्होंने 16 गेंदों में 37* रनों की पारी खेली, जिसमें 3 छक्के और इतने ही चौके शामिल थे. सुंदर की इस इनिंग की बदौलत नीली जर्सी वाली टीम ने ब्लैककैप्स के सामने 50 ओवर में 7 विकेट के नुक्सान पर 306 रनों का स्कोर खड़ा किया. इसके बाद सुंदर ने कहा कि वे आगे भी ऐसा ही खेलते रहना चाहते हैं.

23 साल के वॉशिंगटन सुंदर ने कहा, “आज वास्तव में अच्छा खेला. कुछ रन बनाना बहुत अच्छा था. मुझे अपने स्वाभाविक खेल को जारी रखना है. मैं भी अपने शॉट्स के लिए योजना बनाता हूं, यह एक कार्यक्रम है.”

यह भी पढ़ें – श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में की बड़ी उपलब्धि हासिल, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने

उन्होंने आगे कहा, “पॉवर हिटिंग के साथ-साथ सही टाइमिंग होना महत्वपूर्ण है. यह एक अच्छा स्कोर है. अगर हम अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो हम इसे जीत पाएंगे.”

बता दें कि वॉशिंगटन अपनी इस ‘सुंदर’ पारी के बाद बेहद खुश नज़र आए, क्योंकि उन्होंने बेहद ही आक्रामक अंदाज़ में बल्लेबाजी की और बड़े-बड़े शॉट्स लगाते हुए अपनी टीम के स्कोर को 300 रन के पार पहुंचाया. एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय में उनका यह सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर भी है.

यह भी पढ़ें – ‘मैं अपने तरीके से टीम की कप्तानी करता हूं’, हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान

मैच फिक्सिंग में फंसी बाबर आज़म की सेना

Leave a comment

Cancel reply