sanju samson news
NZ vs IND, तीसरा वनडे: सैमसन को फिर मौका नहीं दिए जाने से BCCI पर भड़के फैंस

भारतीय (Indian) टीम के स्टार बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उन्हें लगा था कि स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को कीवी टीम के खिलाफ टी20 आई सीरीज में खिलाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, जबकि वे शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. इसके अलावा पांडे ने यह भी कहा कि उन्हें भी जब नहीं खिलाया जाता था, तब वे बहुत दुखी होते थे.

33 साल के मनीष पांडे ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए कहा, “संजू सैमसन अच्छी बल्लेबाजी रहे थे, इस वजह से मुझे लगता था कि न्यूजीलैंड सीरीज में मौके जरूर मिलेंगे. खिलाड़ी के तौर पर मैं भी सोचता हूं कि मुझे ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने के मौके मिलें, ताकि इंटरनेशनल लेवल पर खुद को साबित कर सकूं, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ, जिस दौर से संजू सैमसन गुजर रहे हैं, मैं भी उस दौर से गुजर चुका हूं. ऐसा मेरे साथ भी बहुत बार हुआ है.”

यह भी पढ़ें – NZ vs IND: सैमसन और उमरान को मौका नहीं देने पर बोले कप्तान हार्दिक, ‘यह मेरी टीम है’

उन्होंने आगे कहा, “मुझे भी बहुत बार बाहर बेंच पर बैठना पड़ा, प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. हालांकि, ऐसा जब आपके साथ होता है, तो आपको अच्छा नहीं लगता है, दुख होता है, लेकिन यह सब खेल का हिस्सा है.”

गौरतलब है कि हाल ही में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने हाल ही में समपन्न तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज में 1-0 से हरा दिया, लेकिन इस सीरीज में सैमसन को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला, जिस पर काफी सवाल उठे.

यह भी पढ़ें – ‘मैं अपने तरीके से टीम की कप्तानी करता हूं’, हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान

हार्दिक ने रोहित की कप्तानी का भांडा फोड़ा 

Q. संजू सैमसन कितने साल के हैं?

A. 28

Leave a comment

Cancel reply