mcgrath crictoday
मैकग्रा ने बताया, उन्हें कौन से दो युवा भारतीय गेंदबाजों ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है?

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई (Australia) दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा (Glenn McGrath) ने भारतीय (Indian) टीम के दो युवा पेसर्स को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने बताया है कि वे किन दो गेंदबाजों से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं. मैकग्रा ने कहा कि आवेश खान और प्रसिद्ध कृष्णा ने, जिस तरह से हाल ही में प्रदर्शन किया है, वह बेहद शानदार है.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, 52 साल के ग्लेन मैकग्रा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “हालिया आईपीएल में अपने 29 वर्तमान खिलाड़ियों और पूर्व खिलाड़ियों को खेलते हुए देखना मेरे लिए काफी गर्व का लम्हा है.”

एमआरएफ पेस फाउंडेशन में 10 साल पूरे करने की कगार पर खड़े कंगारू पेसर ने आगे कहा, “प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. मुझे उनके ऊपर काफी गर्व है. मुझे सभी खिलाड़ियों पर काफी गर्व है.”

जानकारी हो कि प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान दोनों ही अपनी-अपनी शानदार गेंदबाजी स्किल्स के लिए जाने जाते हैं. दोनों ही गेंदबाज भले ही टीम इंडिया का हिस्सा हों, लेकिन उनका हालिया प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है.

वहीं, चेन्नई में एमआरएफ की फास्ट बॉलिंग अकादमी में ग्लेन मैक्ग्रा के मार्गदर्शन में कई तेज गेंदबाज अब आने वाले समय में विश्व क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे के कार्यक्रम का हुआ ऐलान, देखिए पूरा शेड्यूल

Q. ग्लेन मैकग्रा कौन से देश के खिलाड़ी हैं?

A. ऑस्ट्रेलिया

Leave a comment

Cancel reply