जीवा सिंह धोनी
धोनी के बेटी ज़ीवा के लिए लियोनल मेसी ने भेजा खास तोहफा

हाल ही में फीफा विश्व कप (FIFA World Cup) जीतने वाली टीम अर्जेंटीना के कैप्टन और दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी (Lionel Messi) ने टीम इंडिया के महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा (Ziva Singh Dhoni) के लिए एक खास तोहफा भेजा है। इससे पहले मेसी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष जय शाह (Jay Shah) को भी स्पेशल गिफ्ट भेजा था।

दरअसल, हाल ही में 35 साल के मेसी ने जय शाह के लिए अपनी एक साइन की हुई जर्सी भेजी थी। अब दिग्गज फुटबॉलर ने जीवा के लिए भी अर्जेंटीना की जर्सी भेजी है, जिस पर उन्होंने ऑटोग्राफ करने के साथ-साथ जीवा का नाम भी लिखा है।

जीवा सिंह धोनी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। जिनमें वे तोहफे में मिली जर्सी को पहने हुई हैं। इस जर्सी को हासिल करने के बाद जीवा के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। आपको बता दें कि जीवा अभी काफी छोटी हैं और उनका इंस्टाग्राम अकॉउंट उनके माता पिता द्वारा संचालित किया जाता है।

महेंद्र सिंह धोनी भी फुटबॉल के बड़े प्रशंसक हैं। उन्हें अपने स्कूल के दिनों में गोलकीपिंग का बड़ा शौक था। इससे पहले मेसी जब बार्सिलोना में थे, तब उन्होंने धोनी को भी अपनी ऑटोग्राफ्ड जर्सी भेजी थी।

3 भारतीय बल्लेबाज़ों के लिए विलेन बने KL राहुल – VIDEO

जीवा सिंह धोनी की उम्र कितनी है?

7 साल

Leave a comment

Cancel reply