rohit sharma virat kohli crictoday
इंग्लैंड के विरुद्ध आखिरी टेस्ट से पहले भारत को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना

दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारतीय (Indian) क्रिकेट टीम इंग्लैंड (England) पहुंच चुकी है. टीम इंडिया इंग्लैंड में पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे आखिरी मैच के अलावा सीमित ओवरों की सीरीज भी खेलेगी. इंग्लैंड टूर की शुरुआत 1 जुलाई से टेस्ट मैच के साथ होगी.

इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने कहा है कि इस टेस्ट मैच में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से ज्यादा पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की सलाह रोहित शर्मा के काम आएगी. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि अंग्रेजों के खिलाफ आगामी टेस्ट में कोहली टीम इंडिया के लिए अहम कड़ी साबित हो सकते हैं.

41 साल के दाएं हाथ के पूर्व बैटर मोहम्मद कैफ ने इंडिया टीवी के साथ बातचीत में कहा, “रोहित शर्मा के काम राहुल द्रविड़ से ज्यादा इस टेस्ट मैच में विराट कोहली की सलाह काम आएगी.”

इसके अलावा उन्होंने कोहली की फॉर्म पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “अब काफी लंबा समय हो गया है विराट के आउट ऑफ फॉर्म हुए. आईपीएल में भी हमने देखा उन्हें संघर्ष करना पड़ा है तो अब यह टेस्ट मैच उनके लिए अहम हो सकता है. विराट इस मैच में भारतीय टीम के लिए अहम कड़ी साबित हो सकते हैं.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: ‘अगर टीम इंडिया को बर्मिंघम टेस्ट मैच जीतना है तो जो रूट को जल्दी आउट करना होगा’

बता दें कि दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मुकाबला 1 जुलाई से बर्मिंघम के एजबेस्टन स्टेडियम में खेला जाएगा. टीम इंडिया 2-1 से सीरीज में आगे चल रही है. वहीं, दूसरी तरफ विराट कोहली ने पिछले ढाई साल से एक भी शतक नहीं बनाया है. ऐसे में कोहली के लिए यह टेस्ट काफी चुनौतीपूर्ण होगा.

Leave a comment

Cancel reply