kamran akmal with goat
कामरान अकमल को ईद से पहले लगा तगड़ा झटका, घर से बकरा चोरी कर ले गए चोर

पाकिस्तान (Pakistan) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) का बकरा चोरी हो गया है, जिसे ईद उल-अज़हा के लिए खरीदा गया था. खबर है कि उनका बकरा लाहौर में एक निजी हाउसिंग सोसाइटी में उनके घर के बाहर बंधा हुआ था. ऐसे में चोरों ने अकमल को हजारों की चपत लगा दी.

बता दें कि कामरान अकमल के घर में इस साल बकरीद पर 6 बकरों की कुर्बानी दी जानी थी, लेकिन उसमें से एक बकरा चोरी हो गया है. अकमल के पिता मोहम्मद अकमल ने बताया कि उन्होंने एक दिन पहले कुर्बानी के लिए 6 बकरे खरीदे थे और उन्हें अपने घर के बाहर बांध दिया था. उन्होंने अफसोस जताते हुए आगे कहा कि चोरों ने उनमें से सबसे अच्छा बकरा चुरा लिया, जिसकी कीमत 90 हजार रूपय थी.

उन्होंने कहा कि चोरी तड़के तीन बजे उस समय हुई, जब पशुओं की देखभाल के लिए उनका नौकर सो गया था. इसके बाद हाउसिंग सोसाइटी की सुरक्षा के प्रबंधन को सूचित कर दिया गया है और उन्होंने परिवार को आश्वासन दिया है कि वे चोरों को पकड़ने और बकरे को बरामद करने की पूरी कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें – पाकिस्तान में फिर बंद होगा इंटरनेशनल क्रिकेट?, PCB अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि कामरान अकमल 2017 के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. हालांकि, वे फ्रेंचाइजी क्रिकेट में सक्रिय हैं, जहां वे पेशावर जाल्मी टीम का हिस्सा हैं. कामरान ने 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी20 आई मुकाबलों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है.

Leave a comment

Cancel reply