deepak hooda cricket today
हेड कोच राहुल द्रविड़ का दीपक हुड्डा के टैलेंट में विश्वास सही साबित हुआ 

आयरलैंड (Ireland) के विरुद्ध मंगलवार को डबलिन के द विलेज स्टेडियम में खेले गए दो मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में भारतीय (Indian) टीम के धाकड़ ऑलराउंडर दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने शानदार शतक लगाया. उन्होंने 57 गेंदों में 104 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल थे. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद दाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि वे इस तरह से आक्रामक होकर खेलना पसंद करते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इन दिनों वे ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, इसलिए उन्हें कुछ समय मिल रहा है.

27 साल के दीपक हुड्डा ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं एक अच्छे आईपीएल से आ रहा था और उसी प्रदर्शन व फॉर्म को यहां भी मैंने दोहराया है. मैं खुश हूं और मुझे इसी तरह से आक्रामक होकर खेलना पसंद है. इन दिनों मैं ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी कर रहा हूं, इसलिए मुझे बल्लेबाजी के लिए कुछ समय मिल रहा है.”

यह भी पढ़ें – IRE v IND: 5 बड़े रिकॉर्ड, जो भारत बनाम आयरलैंड दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में बने

गौरतलब है कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए थे, लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबाज टीम पूरे ओवर खेलते हुए 5 विकेट खोकर 221 रन ही बना पाई.

Leave a comment

Cancel reply