ipl 2021 dc vs rr ricky ponting crictoday
IPL 2022: रिकी पोंटिंग ने नए खिलाड़ियों को लेकर दी बड़ी टिप्पणी

ऑस्ट्रेलिया (Australian) टीम के पूर्व कप्तान और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के मुख्य कोच की भूमिका निभाने वाले रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि शुरुआत में प्लेयर्स के लिए एक टीम के रूप में एक दूसरे को जानना चुनौती होगी, क्योंकि खिलाड़ी अलग-अलग फ्रेंचाइजी से आ रहे हैं.

47 साल के रिकी पोंटिंग ने कहा, “मैंने खिलाड़ियों से कहा है कि जब वे अपने कमरे में हों तो अपने दरवाजे खुले रखें और एक-दूसरे को जानें. मैं सभी के साथ नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना खाता हूं. युवा खिलाड़ी, जिन्हें मैं नहीं जानता.”

उन्होंने आगे कहा, “जब आप कोच या सीनियर खिलाड़ी के रूप में युवा खिलाड़ियों के प्रति प्यार दिखाते हैं तो आप जानते हैं कि वे इसे वापस देने जा रहे हैं.”

यह भी पढ़ें | विराट कोहली या बाबर आजम – कौन है सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज? पेट कमिंस ने किया चुनाव

बता दें कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण से पहले बैंगलोर में मेगा ऑक्शन का आयोजन किया गया था. इस दौरान कई नए खिलाड़ियों की किस्मत चमकी तो कुछ दिग्गज प्लेयर्स ऐसे रहे, जिन्हें कोई भी खरीदार नहीं मिल पाया. ऐसे में सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी-अपनी ज़रूरतों के हिसाब से बोली लगाई और अंत में हर टीम नई नवेली नज़र आई.

Leave a comment

Cancel reply