rohit smith ipl 2022
IPL 2022: क्या रोहित शर्मा मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं? ग्रीम स्मिथ ने दिया जवाब

दक्षिण अफ्रीकी (South African) टीम के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि रोहित को अंतर्राष्ट्रीय कप्तानी की जिम्मेदारियों ने मानसिक रूप से प्रभावित किया है.

पूर्व सलामी बल्लेबाज ग्रीम स्मिथ ने क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा, “रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के शीर्ष क्रम की ऊर्जा हैं, जब वह अच्छी शुरुआत देते हैं तो निचले क्रम के बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान हो जाता है, जब वह रन बना रहा होता है तो अधिकतम मैच मुंबई ही जीतती है.”

उन्होंने आगे कहा, “भारत के सभी प्रारूपों की कप्तानी संभालने के बाद यह उनका पहला टूर्नामेंट है. क्या आईपीएल 2022 में वह मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं? यह विचार करने योग्य है.”

41 साल के बाएं हाथ के पूर्व बैटर ने कहा, “वह बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. यदि आप मुंबई इंडियंस की लाइन-अप को देखें, तो रोहित शर्मा एक उत्कृष्ट खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें अब तक अपना फॉर्म नहीं मिला है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मौजूदा आईपीएल संस्करण में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. पांच बार की खिताब विजेता टीम को अपने सभी पांचों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी टीम के लिए बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. इतना ही नहीं, वे नीली जर्सी वाली टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने में भी नाकाम रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply