deepak rahul crictoday
IPL 2022: पूर्व भारतीय ओपनर का दावा, 'चाहर परिवार होगा सबसे अमीर'

टीम इंडिया (Indian) के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मौजूदा समय में दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन से पहले बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर और युवा स्पिनर राहुल चाहर (चाहर बंधु) आगामी नीलामी में बड़ी रकम पाने वाले हैं, जिसके बाद चाहर परिवार सबसे अमीर होगा.

44 साल के पूर्व ओपनर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि इस आईपीएल मेगा ऑक्शन में सबसे महंगा खिलाड़ी कौन है, लेकिन एक बात तय है कि चाहर बंधु (दीपक और राहुल) उनसे पहले आईपीएल में भाइयों का अनुकरण करने वाले हैं, जहां तक ​​पैसों की बात है तो नीलामी के बाद चाहर परिवार सबसे अमीर होगा.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपक चाहर पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे, जबकि राहुल चाहर मुंबई इंडियंस टीम में शामिल थे, लेकिन आईपीएल 2022 से पहले दोनों ही टीमों ने इन दोनों भाइयों को रिलीज कर दिया, जिसके बाद अब ये आने वाले ऑक्शन में बड़ी रकम हासिल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें | फाफ डु प्लेसिस के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम के दरवाज़े हमेशा खुले हुए हैं – बाउचर

उल्लेखनीय है कि आईपीएल मेगा नीलामी का आयोजन 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में होगा. मेगा ऑक्शन के लिए कुल 1214 खिलाड़ियों ने खुद को साइन अप किया था. इसमें से 896 भारतीय प्लेयर्स थे और 318 विदेशी, लेकिन बीसीसीआई ने 590 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है. इसमें से 370 भारतीय हैं, जबकि 220 विदेशी.

Leave a comment

Cancel reply