ponting pant
IPL 2022: मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स की बस पर हुआ हमला, 5-6 लोगों ने दिया घटना को अंजाम

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण से पहले मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम की बस पर 5-6 अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया है, जिसके बाद पुलिस ने उन सभी लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. आईपीएल 2022 के ग्रुप स्टेज मैच मुंबई और पुणे में खेले जाने हैं. ऐसे में सभी टीमें वहां इकट्ठा होने लगी हैं.

एएनआई की एक खरबर के अनुसार, पांच-छह अनजान लोगों ने पार्किंग में खड़ी दिल्ली कैपिटल्स की बस पर हमला किया और तोड़फोड़ की. इसके बाद पुलिस ने इन सभी लोगों पर आईपीसी की धारा 143, 147, 149 और 427 के तहत केस दर्ज किया है. हालांकि, इस घटना में किसी को भी कोई चोट नहीं पहुंची.

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं के शामिल होने का आरोप

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली कैपिटल्स टीम की बस में तोड़फोड़ करने का आरोप मनसे के कार्यकर्ताओं पर है. दरअसल, आईपीएल में टीम की बस का कॉन्ट्रैक्ट दिल्ली की ही कंपनी के पास है. वहीं, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं की मांग है कि ये कॉन्ट्रैक्ट महाराष्ट्र की कंपनी को देना चाहिए. मालूम हो कि मनसे राज ठाकरे की पार्टी है और यह घटना ताज होटल के आसपास की बताई जा रही है.

कब से शुरू होगा आईपीएल 2022

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 की शुरुआत 26 मार्च से होगी. टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित होगा. दिल्ली कैपिटल्स अपना पहला मैच 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: अगर हार्दिक पांड्या फिटनेस टेस्ट में फेल हुए तो वे आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे!

Leave a comment

Cancel reply