jadeja ipl 2022
IPL 2022: लगातार चौथी शिकस्त के बाद, जानिए CSK के कप्तान जडेजा ने किस के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

रविवार को आईपीएल (IPL) 2022 के 11वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अपने तीसरे मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. मौजूदा सीजन में चेन्नई की यह लगातार तीसरी हार थी. पंजाब ने सीएसके को 54 रनों से पराजित किया. मैच के बाद जडेजा ने इस हार का कारण बताया.

जडेजा ने कहा, “पहली गेंद से हमारा गणित खराब हो गया और फिर हम मैच में वापसी नहीं कर सके. सबसे अहम बात यह है कि हमने पंजाब की चुनौती का पीछा करते हुए पहले पावर प्ले में ज्यादा विकेट गंवाए.”

बता दें कि पंजाब के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई ने पहले पावर प्ले में चार विकेट गंवाए दिए थे. उसके बाद शिवम दुबे (57) ने अर्धशतक बनाया, लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम की जीत की उम्मीदों पर पानी फिर गया. हालांकि, सभी की निगाहें महेंद्र सिंह धोनी (23) पर टिकी थीं, लेकिन धोनी भी चेन्नई को मैच जिताने में नाकाम रहे.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: अब तक के टॉप परफ़ॉर्मर्स, जानिए किस के पास है पर्पल और ऑरेंज कैप?

इससे पहले चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पंजाब के लिए लियाम लिविंगस्टोन (32 गेंद, 60 रन, 5 छक्के, 5 चौके) ने चेन्नई के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की और अर्धशतक जड़कर टीम को 180 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया. जवाब में चेन्नई की आधी टीम 40 रन के अंदर ही वापस पवेलियन लौट गई. इसके बाद सीएसके 18 ओवर में महज 126 रनों पर ऑल आउट हो गई.

Leave a comment

Cancel reply