rcb faf
IPL 2022: RCB से जुड़ने के बाद कप्तान डू प्लेसिस ने कोहली और धोनी को लेकर कही बड़ी बात

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के नवनियुक्त कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण से पहले टीम के बायो बबल में शामिल हो गए हैं. इसके बाद उन्होंने बड़ी टिप्पणी भी दी है. उन्होंने कहा है कि वे विराट कोहली या एमएस धोनी जैसा बनने की कोशिश नहीं करेंगे.

37 साल के फाफ ने आरसीबी के साथ बातचीत में कहा, “मैं विराट कोहली बनने की कोशिश नहीं कर सकता, एमएस धोनी बनने की कोशिश नहीं कर सकता, लेकिन कुछ ऐसा है, जो मैंने महान कप्तानों से सीखा है और इससे मुझे अपनी कप्तानी शैली विकसित करने और इसे परिपक्व करने में मदद मिली है.”

इसके अलावा उन्होंने कहा, “आधिकारिक तौर पर आरसीबी आईपीएल सीजन का पहला दिन. लंबी यात्रा का दिन. हमे तीन दिन के क्वारंटीन में रहना है. अगले दो दिनों के लिए बेहद उत्साहित हैं. लोग आना शुरू कर देंगे, वास्तव में लोगों को अभ्यास करते देखने के लिए उत्सुक हैं.”

यह भी पढ़ें | New Cricket Rules: डेड बॉल से लेकर वाइड तक, MCC ने बदले क्रिकेट के 8 ‘बड़े’ नियम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरसीबी ने फाफ डू प्लेसिस को नया कप्तान नियुक्त किया है. वे आरसीबी के अब तक के सातवें कप्तान होंगे. इससे पहले राहुल द्रविड़, अनिल कुंबले, डेनियल विटोरी, केविन पीटरसन, शेन वॉटसन और विराट कोहली आरसीबी की कप्तानी कर चुके हैं.

Leave a comment

Cancel reply