विराट कोहली के साथ दीपक हुड्डा की तुलना करने पर तिलमिलाए भारतीय स्पिनर

भारतीय टीम (Team India) के लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) का कहना है कि आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में और फिर इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 आई में बेहतरीन खेल दिखाने के बावजूद दीपक हुड्डा और विराट कोहली (Virat Kohli) की तुलना करना संभव नहीं है।

सीनियर खिलाड़ियों की टीम में वापसी करने पर अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे युवा खिलाड़ियों को बेंच पर बैठा दिया गया। विराट कोहली लगातार फ्लॉप हो रहे हैं इसके बावजूद टीम मैनेजमेंट उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल कर रही है, जबकि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के दावेदार जैसे दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, और ईशान किशन जैसे बल्लेबाज मौकों का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में कोहली को आखिर कब तक मौके दिए जाएंगे?

इस सवाल का जवाब देते हुए 33 साल के स्पिनर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो (ESPNCricinfo)से कहा, “कोहली वो खिलाड़ी हैं, जिनके नाम काफी बड़े-बड़े रिकॉर्ड हैं। आप हमेशा वर्तमान फॉर्म नहीं देख सकते, क्योंकि ये किसी के भी साथ हो सकता है और कोहली अपनी फॉर्म वापस हासिल करने से सिर्फ एक अच्छी पारी दूर हैं। अगर वो एक बड़ी पारी खेल लेते हैं तो वो फॉर्म में वापसी कर लेंगे।”

दीपक हुड्डा के साथ कोहली की तुलना करने पर लेग स्पिनर ने कहा, “हुड्डा ने सिर्फ 2-4 अंतर्राष्ट्रीय स्तर के मैच खेले हैं और जब आप किसी टूर्नामेंट में खेलने जाते हैं, तो आपको अनुभव की जरुरत होती है। कोहली vs हुड्डा संभव ही नहीं है। कोहली वो हैं, जो सीधे प्लेइंग 11 में जगह बनाते हैं।”

Leave a comment

Cancel reply