महाकालेश्वर मंदिर में भारतीय खिलाड़ी
ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा अर्चना

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का अंतिम मैच खेलने टीम इंडिया इंदौर पहुंच चुकी है। इस मुकाबले से पहले नीली जर्सी वाली टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), स्टार स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और हरफनमौला खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने मध्य प्रदेश के उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की। सूर्यकुमार यादव ने बाद में मीडिया से कहा कि हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

32 साल के सूर्यकुमार यादव ने पूजा के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा, “हमने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उनकी वापसी हमारे लिए काफी अहम है।”

गौरतलब है कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर में एक कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए थे। फ़िलहाल उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। पंत के मेडिकल कोलेटरल लिगामेंट (MCL) और एंटीरियर क्रूसिएट लिगामेंट (ACL) की सफल सर्जरी हुई है और वह इससे उबर रहे हैं।

रायपुर में दूसरा वनडे खेलने के बाद दोनों टीमें विमान के जरिये इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचीं, जहां से उन्हें बस के जरिए होटल ले जाया गया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों का इंदौर में जोरदार स्वागत किया गया। भारत और न्यूजीलैंड के बीच श्रृंखला का अंतिम मैच मंगलवार को खेला जाएगा। फ़िलहाल टीम इंडिया को सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त प्राप्त है। 

क्रिकेट स्टेडियम में रची गई 4 प्रेम कहानियाँ – VIDEO

ऋषभ पंत की उम्र कितनी है?

25 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply