Yuzi Chahal
'पाकिस्तान के खिलाफ मैच में चहल और बिश्नोई को मौका देगा भारत', पाकिस्तानी स्पिनर का बयान

एशिया कप (Asia Cup) इस साल संयुक्त अरब अमीरात (USA) में खेला जाएगा, जिसकी शुरुआत 27 अगस्त से होगी, जबकि इसका समापन 11 सितंबर को हो जाएगा. इस टूर्नामेंट में भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान से होगा. इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने कहा है कि नीली जर्सी वाली टीम स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई को पाकिस्तान के विरुद्ध मौका दे सकती है.

41 साल के दानिश कनेरिया ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कहा, “एशिया कप के मैच में चहल और बिश्नोई को एक साथ खिलाने में कोई बुराई नहीं है. भारतीय टीम शायद पाकिस्तान के खिलाफ इन दोनों खिलाड़ियों को साथ में खिला सकती है. सब बातों की एक बात, यह मुकाबला एशिया कप का सबसे बड़ा मुकाबला होगा.”

इसके अलावा दानिश ने रवि बिश्नोई की तारीफ करते हुए कहा, “रवि बिश्नोई कमाल के गेंदबाज हैं. उनके पास काफी वेरिएशंस हैं और दिमाग लगाकर गेंदबाजी करते हैं. उनके पास गुगली है और वो फ्लिपर भी काफी अच्छी तरह से फेंकते हैं. अगर उनकी किसी गेंद पर बाउंड्री भी पड़ जाती है, तब भी वह अपना आत्मविश्वास नहीं खोते हैं.”

बता दें कि एशिया कप 2022 में कुल 6 टीमें भाग लेंगी, जबकि पांच टीमें पहले ही एशिया कप 2022 के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं. शेष एक स्थान क्वालिफायर के विजेता द्वारा भरा जाएगा, जो कुवैत, यूएई, सिंगापुर और हांगकांग के बीच खेला जाएगा.

यह भी पढ़े – श्रीलंका की जगह यूएई में खेला जाएगा एशिया कप 2022, एसीसी ने किया कन्फर्म

Q. एशिया कप का इस साल कौन सा सीजन खेला जाएगा?

A. 15

Leave a comment

Cancel reply