rishabh pant crictoday
IND vs SA: बैंगलोर T20I मुकाबला रद्द होने के बाद कप्तान पंत ने ज़ाहिर की निराशा

रविवार को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत (India) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच खेला गया पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया, जिसके बाद दोनों टीमों के बीच यह सीरीज 2-2 से बराबर रही. वहीं, भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने बैंगलोर टी20 आई मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद निराशा ज़ाहिर की है.

24 साल के ऋषभ पंत ने कहा, “इस मैच का ना होना निराशजनक ज़रूर है, लेकिन एक बात यह भी है कि इस सीरीज़ में हमारे पास कई सारे सकारात्मक पक्ष है. पहले दो मैच हारने के बाद हमने कमाल की वापसी की है. बतौर कप्तान और खिलाड़ी इस सीरीज में मैं अपना 100 फ़ीसदी देने का प्रयास कर रहा था और, जो भी गलतियां मैं करता हूं, उन्हें ठीक करने का प्रयास कर रहा था.”

उन्होंने आगे कहा, “यह पहली बार है जब मैं इतने सारे टॉस हारा हूं, लेकिन यह मेरे कंट्रोल में नहीं है. इंग्लैंड में हम, जो टेस्ट मैच खेलने वाले हैं, उसे जीतने की पूरी कोशिश होगी. मैं कोशिश करूंगा बल्ले के साथ मैं बढ़िया प्रदर्शन करूं.”

यह भी पढ़ें – Afro-Asia Cup: एक ही टीम में खेलेंगे कोहली, बाबर, बुमराह और अफरीदी

उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध सीरीज के शुरूआती दो मुकाबले हारने के बाद टीम इंडिया ने ज़बरदस्त वापसी करते हुए अगले दो मैच जीतकर सीरीज को बराबरी पर ला खड़ा किया था. हालांकि, पंत को सभी मुकाबलों में टॉस हार का सामना करना पड़ा.

Leave a comment

Cancel reply