Virat Kohli News IND vs PAK
'ऐसा पहले कभी नहीं हुआ', कोहली ने भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर कही बड़ी बात

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने शनिवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है. इसमें उन्होंने 23 अक्टूबर 2022 को आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2022) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मेलबर्न (MCG) में खेले गए मुकाबले में जीत के बाद पवेलियन की तरफ लौटते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है. कोहली ने इस मैच को अपने दिल के बेहद करीब बताया है.

यह भी पढ़ें – 4 भारतीय खिलाड़ी, जो तीसरे बल्लेबाजी क्रम पर विराट कोहली को रिप्लेस कर सकते हैं

34 साल के विराट कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा, “23 अक्टूबर 2022 का दिन हमेशा मेरे दिल के सबसे करीब रहेगा. उससे पहले कभी भी ऐसा नहीं हुआ था कि इतनी ऊर्जा के साथ मैं क्रिकेट गेम में नजर आया हूं. क्या शानदार शाम थी वो.”

दाएं हाथ के बैटर ने इस हाई वोल्टेज मुकाबले में 53 गेंदों पर 82* रनों की नाबाद पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के जड़े थे. सबसे दिलचस्प बात यह थी कि उन्होंने 19वें ओवर में पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज हारिस रऊफ के ओवर में लगातार दो छक्के जड़े थे, जो आज भी भारतीय फैंस के जहन में ताजा हैं. इसी के साथ नीली जर्सी वाली टीम ने पाकिस्तान को मेलबर्न में हराकर पिछले साल दुबई में मिली हार का बदला लिया था.

वीडियो – अमित मिश्रा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को मारा डायरेक्ट हिट

धाकड़ बैटर विराट कोहली को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. यह मैच कोहली ही नहीं, बल्कि ज्यादातर भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल के सबसे करीब बन गया है.

यह भी पढ़े – SA20 League: सभी 6 टीम्स का पूरा स्क्वाड, देखिए कौन सी नज़र आती है सबसे मजबूत

Q. विराट कोहली कितने साल के हैं?

A. 34

Leave a comment

Cancel reply