Rohit Sharma
IND vs AUS: पहले T20I में शिकस्त के बाद कप्तान रोहित ने गेंदबाजों पर फोड़ा हार का ठीकरा

मंगलवार को मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए तीन मुकाबलों की टी20 आई सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने भारत (India) को 4 विकेट से पराजित कर दिया है. कंगारुओं ने टीम इंडिया के दिए 209 रनों के लक्ष्य को 4 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया. इस दौरान मेजबानों की फील्डिंग बेहद खराब रही, जहां उन्होंने विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के तीन आसान कैच टपकाए, जिसमें एक कैच कैमरोन ग्रीन का था, जिन्होंने 30 गेंदों पर 61 रन की पारी खेली.

इस मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा नाराज़ दिखाई दिए और उन्होंने गेंदबाजों को हार का ज़िम्मेदार ठहराया. साथ ही रोहित ने कहा कि 200 रन बचाव करने के लिए एक अच्छा स्कोर है.

35 साल के रोहित शर्मा ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि हमने अच्छी गेंदबाजी की. 200 रन, बचाव करने के लिए एक अच्छा स्कोर है और हमने मैच के दौरान मौके गंवाए. यह हमारे बल्लेबाजों का एक अच्छा प्रयास था, लेकिन गेंदबाजों ने निराश किया. इस मैच में हमने, जो कुछ भी किया, उनमें से कुछ चीजें ऐसी हैं, जिनमें सुधार की जरूरत है.”

उन्होंने आगे कहा, “हम जानते हैं कि यह एक बड़े स्कोर वाला मैदान है. आप 200 रन बनाने के बाद भी आराम नहीं कर सकते. हमने कुछ हद तक विकेट लिए, लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला. उन्होंने कुछ असाधारण शॉट खेले.”

यह भी पढ़ें – T20 World Cup 2022: टीम इंडिया का हुआ चयन, जानिए क्या है टीम की मजबूती और कमजोरी

Q. भारतीय टीम का कप्तान कौन है?

A. रोहित शर्मा

Leave a comment

Cancel reply