rohit sharma
IND v AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I सीरीज जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

भारतीय (India) टीम ने रविवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले गए सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Australia) को 6 विकेट से शिकस्त दी. साथ ही मेजबानों ने सीरीज को 2-1 से अपने कब्ज़े में ले लिया. मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि टीम के हर एक खिलाड़ी ने अच्छी तरह से अपनी ज़िम्मेदारी निभाई. इसके अलावा उन्होंने बताया कि हैदराबाद का यह स्टेडियम उनके लिए बहुत स्पेशल है, क्योंकि उन्होंने यहां इंडियन प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में डेक्कन चार्जर्स टीम के लिए खेला था.

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, “यह मेरे लिए एक स्पेशल स्टेडियम है. मैंने यहां आइपीएल में डेक्कन चार्जर्स के लिए खेला. हम चाहते थे कि निर्णायक मुकाबले में हम यहां अच्छा खेलें. इस सीरीज की सबसे अच्छी बात यह रही है कि टीम के हर खिलाड़ी ने अपनी जिम्मेदारी निभाई.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं चाहता हूं कि डेथ ओवरों में हमारी गेंदबाजी अच्छी हो. हालांकि, यह भी समझना चाहिए कि टीम में दो गेंदबाज चोट के बाद वापसी कर रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमारी टीम के गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी करेंगे.”

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 186 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में टीम इंडिया ने 19.5 ओवर में 4 विकेट खोकर 187 रन बनाए और लक्ष्य हासिल कर लिया.

यह भी पढ़ें – तीसरे T20I मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से पराजित करते हुए भारत ने 2-1 से जीती सीरीज

Q. टीम इंडिया ने अभी तक इस साल कितने टी20 आई मैच जीते हैं?

A. 21

Leave a comment

Cancel reply