shane warne death
'शेन वॉर्न की मौत का मुझे बिलकुल भी अफ़सोस नहीं है', ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर की टिप्पणी

ऑस्ट्रेलियाई (Australia) टीम के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज इयान हीली (Ian Healy) ने दिवंगत दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. उनका कहना है कि उन्हें वॉर्न के जल्दी गुजरने पर जरा भी हैरानी नहीं है.

57 वर्षीय हीली ने द टुडे शो में कहा, “वॉर्न का जल्दी गुजर जाना मुझे हैरान नहीं करता. उन्होंने कभी अपने शरीर का ध्यान नहीं दिया. वो सनस्क्रीन भी नहीं लगाते थे. मुझे लगा कि उन्हें त्वचा संबंधी दिक्कत हो जाएगी, लेकिन 52 साल तक उन्हें कुछ नहीं हुआ. बड़ी बात ये है कि दिल की बीमारी अचानक पैदा नहीं होती ये धीरे-धीरे बढ़ती हैं.”

यह भी पढ़ें | वॉर्न की मौत के 20 मिनट पहले विला में मौजूद उनके 3 दोस्तों ने क्या किया था? थाईलैंड पुलिस का खुलासा

मालूम हो कि शुक्रवार को शेन वॉर्न का हार्ट अटैक की वजह से 52 साल की उम्र में निधन हो गया. वे थाईलैंड में विला में मौजूद थे. उनके देहांत के बाद क्रिकेट जगत में शौक की लहर दौड़ गई. क्रिकेट के जानकार यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वॉर्न महज 52 साल की उम्र में दुनिया से रुखसत हो गए.

वहीं, थाईलैंड पुलिस ने शेन वॉर्न की मौत की वजह का खुलासा किया था. पुलिस ने अपने एक बयान में बताया था कि वॉर्न को डेथ से पहले सीने में दर्द हुआ था और वे डॉक्टर से दिल की बीमारी को लेकर सलाह ले रहे थे.

Leave a comment

Cancel reply