virat kohli crictoday
'मुझे अब कप्तानी नहीं करनी' BCCI अधिकारी का कोहली को लेकर बड़ा खुलासा

भारतीय (Indian) टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इनसाइड स्पोर्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, जिसमें चयन समिति के एक सदस्य के हवाले से कहा गया है कि यदि कोहली आने वाले समय में फॉर्म में नहीं लौटते हैं तो उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा.

रिपोर्ट्स में, सेलेक्शन कमिटी के एक सदस्य ने कहा, “ऊपर जाने के बाद हमेशा नीचे आना लिखा होता है और विराट भी इसी से गुजर रहे हैं, लेकिन टीम को देखते हुए कोई भी इससे अछूता नहीं है. अजिंक्य और पुजारा को भी बाहर कर दिया गया है और कई अन्य क्रिकेटरों को भी बाहर कर दिया गया है.”

उन्होंने आगे कहा, “अगर वह फिट हैं तो निश्चित रूप से टी20 विश्व कप में शामिल होंगे, लेकिन वह उनका आखिरी मौका होगा, क्योंकि हमें टीम को भी देखना होगा. यदि उन्हें अपनी फॉर्म वापस नहीं मिलती है तो उन्हें घरेलू स्तर पर वापस जाने के लिए कहा जाएगा.”

कोहली मौजूदा समय में अपने सबसे बुरे दौर से गुज़र रहे हैं. उन्होंने पिछले ढाई सालों से एक भी शतक नहीं बनाया है. वे इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी फ्लॉप रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था. 33 साल के खिलाड़ी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अब तक 70 शतक ठोंके हैं, लेकिन उनके चाहने वालों को 71वें अंतर्राष्ट्रीय शतक का इंतज़ार है. अब सवाल यह है कि वे अपना अगला शतक कब बनाएंगे.

यह भी पढ़ें – ‘कोहली को फॉर्म में वापस लौटने के लिए खुद से लड़ना होगा’ भारतीय कप्तान का बयान

Q. विराट कोहली ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक कब बनाया था?

A. 2019 में

Leave a comment

Cancel reply