rohit crying wc 2023
इन सबके बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो गया है. उसमें भारत की हार के बाद रोहित के चेहरे पर निराशा छिप नहीं रही थी.

रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईसीसी विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकार रिकॉर्ड छठी बार विश्व कप का खिताब अपने नाम कर लिया. पीली जर्सी वाली टीम की तरफ से स्टार सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने शानदार शतक जड़ा और अंत तक अपनी टीम के लिए क्रीज़ पर डटे रहे.

यह भी पढ़ें – ICC World Cup 2023: हेड के शानदार शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर जीता छठा विश्व कप खिताब

इन सबके बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो गया है. उसमें भारत की हार के बाद रोहित के चेहरे पर निराशा छिप नहीं रही थी. रोहित के चेहरे के भाव उनके बारे में बहुत कुछ बयां कर रहे थे. वह सीधे ड्रेसिंग रूम की ओर भागे और उसी दिशा में निकल गये. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि रोहित ने अपनी टीम की हार को लेकर काफी आंसू बहाए हैं.

वर्ल्ड कप में लगातार दस जीत हासिल करने वाली रोहित सेना से करोड़ों दर्शकों को वर्ल्ड कप की उम्मीद थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर दिखा दिया कि वो कैसे विश्व चैंपियन हैं, इसलिए रोहित सेना को आत्मसमर्पण करना होगा.