Rohit Sharma - Hardik Pandya
WI vs IND: हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय (Indian) टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका कहना है कि रोहित खिलाड़ियों को खुलकर खेलने की आज़ादी देते हैं. हार्दिक ने इसे हिटमैन की कप्तानी की ताकत बताया है.

28 साल के हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “रोहित आपको बहुत लचीलापन और स्वतंत्रता देते हैं, जो कि उनकी कप्तानी के दौरान उनकी ताकत है, जब भी मैं उनके साथ खेला हूं.”

बता दें कि हार्दिक पांड्या मौजूदा समय में टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर मौजूद हैं, जहां नीली जर्सी वाली टीम मेजबानों के खिलाफ पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज खेलने में व्यक्त है. अभी तक तीन मैच मुक़म्मल हो चुके हैं. हिटमैन की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई हुई है.

इस श्रृंखला में हार्दिक का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. उन्होंने अभी तक तीन मुकाबलों की तीन पारियों में 36 रन और महज 2 विकेट हासिल किए हैं. हालांकि, उनकी इकॉनमी सीरीज में सबसे शानदार रही है. हार्दिक ने 5.30 की इकॉनमी के साथ गेंदबाजी की है.

वहीं दूसरी तरफ, रोहित शर्मा शनिवार और रविवार को सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों के लिए उपलब्ध रहेंगे या नहीं, अभी इस पर संशय बना हुआ है. भारत के कप्तान रोहित शर्मा मंगलवार को सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में तीसरे टी20 आई मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम का पीछा करते हुए रिटायर्ड हर्ट हो गए थे.

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे के कार्यक्रम का हुआ ऐलान, देखिए पूरा शेड्यूल

Q. हार्दिक पांड्या कितने साल के हैं?

A. 28

Leave a comment

Cancel reply