sachin lata
लता दीदी के जीवन का हिस्सा बनकर बेहद भाग्यशाली हूं - सचिन तेंदुलकर

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने स्वीकार किया है कि उन्हें लता में अपनी मां दिखाई देती हैं और वे उनके जीवन का हिस्सा बनने को बेहद भाग्यशाली मानते हैं.

बता दें कि बॉलीवुड की महान गायिका लता मंगेशकर का रविवार को 92 वर्ष की उम्र में देहांत हो गया. ऐसे में सचिन लता को अंतिम विदाई देने के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचे थे.

48 साल के सचिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं लता दीदी के जीवन का हिस्सा बनने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं. उन्होंने हमेशा मुझ पर अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखा.”

मास्टर ब्लास्टर ने आगे लिखा, “उनके जाने से मेरा भी एक हिस्सा खोया हुआ महसूस होता है. वह हमेशा अपने संगीत के माध्यम से हमारे दिलों में जीवित रहेंगी.”

गौरतलब है कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद 8 जनवरी को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. उन्‍हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. वहां डॉ. प्रतीत समदानी और डॉक्‍टरों की टीम की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था.

Leave a comment

Cancel reply