Smriti Mandhana
भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना भी अब इन्वेस्टर बन गई हैं!

भारतीय (Indian) महिला टीम की उपकप्तान स्मरति मंधाना (Smriti Mandhana) ने शुक्रवार को बर्मिंघम के लिए रवाना होने से पहले कहा कि वे राष्ट्रमंडल खेलों का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं. साथ ही स्टार बैटर ने कहा कि यह उनके और पूरी टीम के लिए बिलकुल नया अनुभव है.

26 साल की स्मृति मंधाना ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, “राष्ट्रमंडल खेलों का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं, यह मेरे और पूरी टीम के लिए कुछ नया है. हमने कभी भी वहां जाने और टूर्नामेंट खेलने का अनुभव नहीं किया है, जहां अन्य खेल भी शामिल हैं. निश्चित रूप से, इसके लिए तत्पर हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “और हां, तैयारी के लिए श्रीलंका हमारे लिए एक अच्छा दौरा था, ODI और T20I और हमारे पास एक फिटनेस शिविर भी था. हम उन चीजों पर काम कर रहे हैं, जिनकी लोगों को ज़रूरत है. हां, तैयारी वास्तव में रही है. कॉमनवेल्थ अच्छा है और मुझे उम्मीद है कि तैयारी हमें पदक वापस दिलाएगी.”

गौरतलब है कि आगामी बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में क्रिकेट की शुरुआत भारत की महिला टीम के साथ शुक्रवार, 29 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से होगी.

यह भी पढ़ें – टीम इंडिया को आईसीसी विश्व कप 2023 का खिताब दिलाना चाहते हैं शिखर धवन

टीम इंडिया टीम: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शैफाली वर्मा, एस मेघना, तानिया सपना भाटिया (विकेटकीपर), यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, राजेश्वरी गायकवाड़, पूजा वस्त्राकर, मेघना सिंह, रेणुका ठाकुर, जेमिमा रोड्रिग्स, राधा यादव, हरलीन देओल और स्नेह राणा.

Q. स्मृति मंधाना कितने साल की हैं?

A. 26

Leave a comment

Cancel reply