rahul yadav crictoday
'उनका आना और आते ही गेंद को हवा में उड़ाना काफी ज़बरदस्त है' राहुल ने की सूर्यकुमार की तारीफ

भारतीय (India) टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने धाकड़ बैटर सूर्यकुमार यादव (Surykumar Yadav) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका कहना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तिरुवनंतपुरम टी20 आई मुकाबले में सूर्य ने शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने कहा कि यादव का इस तरीके से आना और अपने शॉट को खेलना अविश्वसनीय था.

30 साल के केएल राहुल ने कहा, “यह हार्ड वर्क है. सूर्यकुमार यादव का इस तरीके से आना और अपने शॉट को खेलना अविश्वसनीय था. हमने देखा किस तरीके से सूर्यकुमार आए और गेंद हवा में उड़ने लगी, जिस तरीके से वे खेलते हैं, वह बहुत ही जबरदस्त अंदाज है. वह पहली गेंद से ही आक्रामक होना चाहते थे और गेंदबाजों पर हावी हो गए.”

उन्होंने आगे कहा, “यादव ने कहा कि वे अपने शॉट खेलना चाहते हैं और कुछ रन हासिल करना चाहते हैं. इस वजह से मैं एक छोर पर अपना समय ले सका.”

गौरतलब है कि बुधवार को तिरुवनंतपुरम में खेले गए तीन मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से पराजित करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुक्सान पर 106 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में भारत ने केएल राहुल (51) और सूर्यकुमार यादव (50) की अर्धशतक पारियों की बदौलत लक्ष्य को 16.4 ओवर में प्राप्त कर लिया.

यह भी पढ़ें – Video: रोहित शर्मा ने नन्हे फैन्स का बना दिया दिन, मासूमों के चेहरों पर साफ़ नज़र आई खुशी

Leave a comment

Cancel reply