rohit fans
Video: रोहित शर्मा ने नन्हे फैन्स का बना दिया दिन, मासूमों के चेहरों पर साफ़ नज़र आई खुशी

बुधवार को तिरुवनंतपुरम में खेले गए तीन मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के पहले मुकाबले में भारत (India) ने दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को 8 विकेट से पराजित करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुक्सान पर 106 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में भारत ने केएल राहुल (51) और सूर्यकुमार यादव (50) की अर्धशतक पारियों की बदौलत लक्ष्य को 16.4 ओवर में प्राप्त कर लिया.

एक समय दक्षिण अफ्रीका की आधी टीम महज 9 रनों के भीतर पवेलियन लौट चुकी थी, लेकिन बाद में केशव महाराज (41), एडेन मार्क्रम (25) और वेन पार्नेल 24) की पारियों की बदौलत हरी जर्सी वाली टीम ने सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. चोट से ठीक होने के बाद वापसी करते हुए दीपक चाहर और अर्शदीप सिंह ने मेहमान टीम के बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी. उन्होंने साउथ अफ्रीका के 5 विकेट महज 15 गेंदों के अंदर चटकाए दिए.

मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मुकाबला देखने आए नन्हे फैन्स का दिन बना दिया. हिटमैन ने बड़े इत्मीनान के साथ किड्स को ऑटोग्राफ दिया. इस दौरान मासूमों के चेहरों पर साफ़ खुशी नज़र आ सकती है. इसके बाद बारी आई बड़े फैंस की और रोहित ने उनको भी निराश नहीं किया. भारत ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया.

देखिए यह वीडियो:

यह भी पढ़ें | Video: मोहम्मद रिजवान ने पांव से उठाया झंडा, आग बबूला हुई पाकिस्तानी आवाम

Q. रोहित शर्मा की उम्र कितनी है?

A. 35 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply