Hardik Pandya
आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे।

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी नई टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी टीम यहां किसी को कुछ साबित करने नहीं आई है। हार्दिक का मानना है कि टीम का लक्ष्य अच्छा क्रिकेट खेलना है ताकि खिलाड़ी अपना खेल और ज्यादा निखार सकें।

आईपीएल (IPL) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की गई है, जिसमें 28 साल के हार्दिक पांड्या ने कहा, “मैं टीम से काफी खुश हूं। यह एक नई टीम है। ईमानदारी से कहूं तो हम यहां कुछ भी साबित करने के लिए नहीं हैं। हम यहां सिर्फ अच्छा क्रिकेट खेलने के लिए हैं। हम यहां यह सुनिश्चित करने के लिए हैं कि माहौल सही हो और खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर सकें।”

भारतीय ऑलराउंडर के आगे कहा, “हमारी किसी भी तरह की अपेक्षाएं नहीं हैं। हम एक ऐसी टीम बनाने जा रहे हैं, जिसमें हमेशा सुधार होते रहें।” आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। वे इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार बतौर कप्तान नज़र आएंगे। इससे पहले हार्दिक मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे।

दाएं हाथ के बल्लेबाज के आईपीएल में बेहद शानदार आंकड़े हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों से उनका बल्ला शांत रहा है। उन्होंने अब तक 92 आईपीएल मुकाबले खेलने हैं, जिसमें हार्दिक ने 1476 रन और 42 विकेट चटकाए हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च से हो रहा है, जबकि गुजरात टाइटंस की टीम 28 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply