Sunrisers Hyderabad
'पैसा सब कुछ नहीं होता', आईपीएल ऑक्शन में ₹13.25 पाने वाले खिलाड़ी ने दिया दिल छूने वाला बयान

इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी हैरी ब्रूक (Harry Brook) का कहना है कि उन्हें यह बात स्वीकार करने में काफी समय लगा कि उन्हें आईपीएल 2023 (IPL 2023) के मिनी ऑक्शन में 13.25 करोड़ रूपए मिले हैं। ब्रूक अब अपनी इस कीमत पर खरा उतरना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जीवन में पैसा ही सब कुछ नहीं होता और आईपीएल में खेलने से आगामी टूर्नामेंट विश्व कप के लिए अच्छी तैयारी होगी।

23 साल के हैरी ब्रूक ने डेली मेल के साथ बातचीत करते हुए कहा, “आईपीएल ऑक्शन की बात करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे पता था कि कोई न कोई खरीददार मिल जाएगा, लेकिन मुझे इतनी बड़ी रकम मिलेगी यह मैंने नहीं सोचा था। मैं इतने पैसों से प्रेरित नहीं हूं। यक़ीनन यह अच्छी बात है, लेकिन मैं सिर्फ सर्वश्रेष्ठ टीमों के लिए क्रिकेट खेलना चाहता हूं और जब तक मुमकिन है, मैं इंग्लैंड के लिए खेलना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, “हां, आईपीएल मेरे लिए एक बड़ा सपना था और इतना पैसा मिलना एक बड़ा बोनस है, लेकिन यह सब कुछ नहीं है। मैं खेलता हूं, क्योंकि मुझे बल्लेबाजी करना पसंद है। मैंने पाकिस्तान में स्पिन को काफी अच्छी तरह से खेला और विश्व कप इस साल भारत में है। आईपीएल के जरिए आने वाले महीनों में स्पिन गेंदबाजी की चुनौती का सामना करने का मौका मिलेगा।”

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 के ऑक्शन में हैरी ब्रूक को अपने खेमे में शामिल करने के लिए राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा हुई। मगर अंत में राजस्थान की वॉलेट वैल्यू समाप्त हो गई और ब्रूक एसआरएच की टीम में शामिल हो गए।

ये हैं क्रिकेट जगत की 5 समलैंगिक जोड़ियां – VIDEO

हैरी ब्रूक ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कितने शतक लगाए हैं?

3

Leave a comment

Cancel reply