IPL team punjab kings
IPL 2023: पंजाब किंग्स ने अपने जखीरे में शामिल किया एक और घातक हथियार, चोटिल राज बावा की लेगा जगह

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का मैच नंबर 8 आज राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा। मगर इस मुकाबले से पहले पंजाब की टीम ने अपने खेमे में एक और प्रतिभाशाली खिलाड़ी गुरनूर सिंह बरार (Gurnoor Singh Brar) को शामिल किया है। इस बात की जानकारी आईपीएल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर दी है।

दरअसल, पंजाब के युवा खिलाड़ी राज अंगद बावा बाएं कंधे की चोट के कारण टूर्नामेंट बाहर हो गए हैं। उनकी जगह 22 साल के गुरनूर को 20 लाख रुपये में साइन किया गया है। राज बावा ने आईपीएल 2022 में दो मुकाबले खेले थे, जिनमें वे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे।

आपको बता दें कि शिखर धवन के नेतृत्व वाली पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2023 के अपने पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 रन से हराया था। ऐसे में आज यह टीम अपने जीत के सिलसिले को कायम रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है –

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, सिकंदर रज़ा, शाहरुख खान, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, हरप्रीत बरार, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

विराट ने अपने सर से हटाया किंग का ताज – VIDEO

YouTube video
पंजाब किंग्स का पुराना नाम क्या था?

किंग्स इलेवन पंजाब।

Leave a comment