Wicketkeeper Batter Rishabh Pant
ख़राब फॉर्म को लेकर सवाल पूछने पर भड़के ऋषभ पंत, कहा 'मेरा रिकॉर्ड इतना भी खराब नहीं है'

पूर्व भारतीय कप्तान कृष्णमाचारी श्रीकांत (Krishnamachari Srikkanth) टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लगातार ख़राब प्रदर्शन से काफी निराश हैं। उन्होंने ऋषभ को टीम इंडिया में बार-बार मौके देने पर सवाल खड़े किए हैं। साथ ही श्रीकांत ने पंत को राष्ट्रीय टीम से ब्रेक लेकर घरेलू क्रिकेट खेलने की सलाह दी है।

62 साल के कृष्णमाचारी श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा, “शायद आप पंत एक ब्रेक दे सकते हैं और उससे कह सकते हैं कि थोड़ा इंतजार करो, आओ और भारत में खेलो। उन्होंने (टीम मैनेजमेंट) ने उसे अच्छी तरह से नहीं संभाला। क्या आप उसे ब्रेक देने से पहले कुछ मैचों का इंतजार करने जा रहे हैं या एक या दो गेम के बाद उसे हटा देंगे?”

उन्होंने ऋषभ पंत को संबोधित करते हुए आगे कहा, “आप इन मौकों को खराब कर रहे हैं। विश्व कप आ रहा है। पहले से ही बहुत से लोग कह रहे हैं कि पंत रन नहीं बना रहे हैं, इसलिए आपका यह खराब प्रदर्शन इस आग में घी का काम करेगा। उन्हें (ऋषभ पंत को) खुद को रीइनवेंट करने की जरूरत है। थोड़ी देर खड़े होकर खेलो और फिर शॉट्स के लिए जाओ। वह हर समय अपना विकेट फेंक रहे हैं।”

अमित मिश्रा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को मारा डायरेक्ट हिट – VIDEO

गौरतलब है कि ऋषभ ने अब तक 66 टी20 आई में 126.4 के स्ट्राइक रेट से 987 रन बनाए हैं। वहीं, 28 वनडे में उन्होंने 35.6 की औसत से 855 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और पांच अर्धशतक निकले हैं। हालांकि, टेस्ट प्रारूप में ऋषभ ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है। उन्होंने 31 मुकाबलों में 5 शतक और 10 अर्धशतकों की मदद से 2123 रन बनाए हैं।

Q. ऋषभ पंत की उम्र कितनी है?

A. 25 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply