Rohit Sharma
रोहित शर्मा को बहुत जल्द ही बड़ी पारियां खेलते देखना चाहते हैं पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज

ऑस्ट्रेलियाई (Australian) टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा (Glenn McGrath) ने कहा है भारतीय (Indian) कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं. साथ ही मैकग्रा का मानना है कि हिटमैन द्वारा खेली गईं अर्धशतकीय पारियां उनके और भारतीय टीम के लिए सकारात्मक संकेत हैं. कंगारू खिलाड़ी के मुताबिक, हिटमैन बहुत जल्द फॉर्म में वापसी करेंगे.

बता दें कि रोहित ने इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में नाबाद 76* रनों की शानदार पारी खेली थी और मेहमान टीम को 10 विकेट से जीत दिलाने में मदद की थी. हाल ही में उन्होंने वेस्टइंडीज के विरुद्ध पहले टी20 आई में 64 रन बनाए थे. यह मैच भी भारत ने जीता था.

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, 52 साल के ग्लेन मैकग्रा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “यह अच्छी खबर है. वह एक क्लास खिलाड़ी है. आप चाहते हैं कि वह अच्छा प्रदर्शन करे. आप सीनियर खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “आपने देखा कि शुभमन गिल को वेस्टइंडीज में दूसरे दिन अच्छा स्कोर मिला. बल्लेबाज अपना काम कर रहे हैं वेस्टइंडीज में.”

गौरतलब है कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का हालिया प्रदर्शन उतना ख़ास नहीं रहा है, जिसके लिए वे जाने जाते हैं. हिटमैन वेस्टइंडीज के खिलाफ आने वाले दो टी20 मुकाबलों में कैसा प्रदर्शन करते हैं, यह देखना काफी दिलचस्प होगा. वास्तव में, रोहित को इस साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले अपनी फॉर्म में लौटना होगा, जिससे कि नीली जर्सी वाली टीम को मेजर टूर्नामेंट में रोहित के बल्लेबाजी का फायदा मिल सके.

यह भी पढ़ें – ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के भारत दौरे के कार्यक्रम का हुआ ऐलान, देखिए पूरा शेड्यूल

Q. ग्लेन मैकग्रा कौन से देश के खिलाड़ी हैं?

A. ऑस्ट्रेलिया

Leave a comment

Cancel reply