विराट और रोहित के बार-बार छुट्टी मांगने पर भड़के पूर्व ऑलराउंडर, कहा 'टीम से कर दो ड्रॉप'

कुछ समय से भारतीय टीम (Team India) काफी अस्त-व्यस्त दिखाई दे रही है। खिलाड़ी लगातार चोटिल हो रहे हैं। टीम का कप्तान लगभग हर सीरीज के बाद बदला जा रहा है। आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) करीब है और विराट कोहली (Virat Kohli) फॉर्म में नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ऐसी परस्थितियों में भी विराट ने बोर्ड से वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से छुट्टी मांगी है। कोहली की इस हरकत के बाद पूर्व भारतीय ऑलराउंडर करसन घावरी (Karsan Ghavri) ने उनकी जमकर क्लास लगाई है।

घावरी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में विराट और रोहित को आराम दिए जाने पर भी सवाल उठाए हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”विराट और रोहित को कितना आराम चाहिए? विराट ने टेस्ट मैच में कितने समय तक बल्लेबाजी की? भारत के लिए खेलना उनकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए।”

71 साल के घावरी ने आगे कहा, “आपको आईपीएल के दौरान विज्ञापनों के लिए शूट करना चाहिए, भारत के लिए खेलते समय नहीं। आप वर्कलोड मैनेजमेंट के नाम पर बार-बार ब्रेक नहीं मांग सकते।” उन्होंने कहा, ”रोहित शर्मा को इंग्लैंड क्यूं भेजा है। उन्होंने टेस्ट नहीं खेला और सिर्फ सीमित ओवरों के मैच खेलेंगे। क्या उन्हें अभी भी ब्रेक की जरूरत है? उन्होंने काफी आराम कर लिया है।”

कोहली पर निशाना साधते हुए पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, “खिलाड़ियों को उनकी योग्यता के आधार पर चुना जाना चाहिए। विराट ने कई मौकों पर भारत को गौरवान्वित किया है, लेकिन अगर वह अब फॉर्म में नहीं है तो उसे ड्रॉप कर दें। यह बस इतना ही सरल है।”

Leave a comment

Cancel reply