stokes mc cullam
इंग्लैंड की टेस्ट टीम के हेड कोच मैकुलम ने स्टोक्स के वनडे संन्यास के फैसला को सही ठहराया

न्यूजीलैंड (New Zealand) के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में इंग्लैंड (England) की टेस्ट टीम के मुख्य कोच की भूमिका निभा रहे ब्रैंडन मैकुलम (Brandon McCullum) ने कहा है कि उनकी टीम में अभी भी सुधार की और गुंजाइश है, जिससे टीम हर परिस्थितियों में जीत दर्ज कर सके.

40 साल के ब्रैंडन मैकुलम ने एसईएनजेड ब्रेकफास्ट से कहा, “हमने अभी पूर्णता हासिल नहीं की है. अभी एक महीना ही हुआ है. हमने कुछ शानदार नतीजे देखे हैं और क्रिकेट की दुनिया से इसे सराहा भी है, लेकिन हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि यह हमारे लिए नया मानदंड बने.”

उन्होंने आगे कहा कि हमें खेलने के इस तरीके को हर तरह की परिस्थितियों में आजमाना होगा और यही सबसे बड़ी चुनौती होगी. इंग्लैंड को अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज खेलनी है.

उन्होंने कहा, “जाहिर है हमें दुनिया भर की विभिन्न परिस्थितियों में सामंजस्य बैठाना होगा. इस टीम की अच्छी बात यह है कि दोनों सीरीज में खिलाड़ी दबाव से अच्छी तरह से निपटने में सफल रहे.”

यह भी पढ़ें – टीम इंडिया को आईसीसी विश्व कप 2023 का खिताब दिलाना चाहते हैं शिखर धवन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंग्लैंड ने हाल ही में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में कीवी टीम को 3-0 से रौंदा था. इसके बाद अंग्रेजों ने भारत के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में भी शानदार जीत दर्ज की.

Leave a comment

Cancel reply