कमलेश नागरकोटी को Bully करने वाले पर भड़के विराट कोहली

भारतीय टीम (Team India) को एक जुलाई से इंग्लैंड (England) के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है, जिसकी तैयारी के लिए वो लीस्टर (Leicester) में इंग्लिश काउंटी टीम लीस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है। इस प्रैक्टिस मैच की एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज़ कमलेश नागरकोटी को परेशान कर रहे दर्शकों पर गुस्सा होते दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हो रही वीडियो में सुना जा सकता है कि कोहली फैन को उनके बर्ताव के लिए डांट रहे हैं, जिस पर फैन कहता है कि वो बस कमलेश के साथ एक फोटो खिंचवाना चाहता है। मगर बार-बार अनुरोध करने के बाद भी वो नहीं सुन रहे। फैन कोहली को ये भी बताता है कि वो अपनी जॉब से छुट्टी लेकर आया है, इसलिए वो नागरकोटी के साथ एक फोटो लेने का हकदार है।

फैन को इसका जवाब देते हुए विराट कोहली कहते हैं कि वो यहां मैच खेलने आया है अकेले तुम्हारे साथ फोटो खिंचवाने नहीं। उन्होंने कहा, “वो यहां तुम्हारे लिए आया है या मैच खेलने?”

आपको बता दें नागरकोटी टीम इंडिया की इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं। वो टीम इंडिया के साथ बतौर नेट बॉलर सफर कर रहे हैं।

Q. विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में कितने शतक लगाए हैं?

A. 27

Leave a comment

Cancel reply