jasprit bumrah-sanjna
ENG v IND: जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने इंग्लिश टीम का बुरी तरह से बनाया मजाक

लंदन के केनिंगटन ओवल में मंगलवार को खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत (India) ने इंग्लैंड (England) को 10 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. मेहमान टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने तूफानी गेंदबाजी करते हुए 7.2 ओवर में 19 रन देकर 6 विकेट चटकाए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सामानित किया गया. इंग्लैंड टीम 25.2 ओवर में महज 110 रनों के स्कोर पर ही ढेर हो गई थी, जिसके बाद टीम इंडिया ने लक्ष्य को 18.4 ओवर में बिना किसी नुकसान के हासिल कर लिया.

इस दौरान इंग्लैंड के 4 बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए. इनमें से तीन को बुमराह ने आउट किया. वहीं, दूसरी तरफ जसप्रीत की पत्नी और स्पोर्ट्स प्रेजेंटेटर संजना गणेशन ने मैदान के बाहर इंग्लिश टीम की जमकर आलोचना की.

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर संजना का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे कह रही हैं, “फूड एरिया एक बिजी जगह है, जो इंग्लिश फैंस से भरी हुई है, क्योंकि वे क्रिकेट नहीं देखना चाहते. यहां कई स्टोर्स हैं, जहां पर तमाम तरह का खाने का सामान मिल रहा है.”

यह भी पढ़ें – आईसीसी विश्व कप 2023 से बाहर हो सकता है दक्षिण अफ्रीका, जानिए वजह

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन हम एक ऐसे स्टोर पर आए हैं, जहां ज्यादातर इंग्लिश बल्लेबाज नहीं आना चाहेंगे, क्योंकि इसका नाम है, ‘क्रिस्पी डक’ हमने ‘डक रैप’ लिया है. हम देखना चाहते हैं कि मैदान के बाहर डक कैसा है, चूंकि मैदान पर तो ‘डक’ बेहद शानदार था.”

Leave a comment

Cancel reply