डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट के सबसे अहम प्रारूप से सन्यांस लेने का किया ऐलान, जानिए कब खेलेंगे आखिरी मैच?

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने फैंस को अपने भविष्य के बारे में बड़ा अपडेट दिया है। वॉर्नर का कहना है कि वे अगले एक साल में टेस्ट प्रारूप का अलविदा कह देंगे, जबकि 2024 में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) तक वे सीमित ओवरों के प्रारूप में खेलना जारी रखेंगे।

36 साल के डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के टी20 विश्व कप 2022 से बाहर होने के बाद एक शो में कहा, ” टेस्ट क्रिकेट पहला प्रारूप हो सकता है, जिसे में अलविदा कहूं। शायद टेस्ट क्रिकेट में यह मेरे अंतिम 12 महीने हो सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “क्योंकि इसी तरह से चीजें आगे बढ़ पाएंगी। टी20 वर्ल्ड कप 2024 में होगा, जबकि अगले साल वनडे विश्व कप होना है। मुझे लिमिटेड ओवरों की क्रिकेट काफी पसंद है। मुझे टी20 क्रिकेट में खेलना पसंद है और मैं 2024 के विश्व कप में खेलना चाहता हूं।”

जानकारी के लिए बता दें कि टी20 विश्व कप 2022 वॉर्नर के लिए अच्छा नहीं गया। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 4 मुकाबलों में महज 44 रन बनाए हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 , श्रीलंका के खिलाफ 11, आयरलैंड के खिलाफ 3, और अफगानिस्तान के खिलाफ 25 रनों की पारी खेली।

ऑस्ट्रेलियन महिला क्रिकेटर ने सूर्यकुमार पर लुटाया प्यार – VIDEO

Q. डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक कितने टेस्ट मैच खेले हैं?

A. 96

Leave a comment

Cancel reply