rohit kohli
'कप्तान रोहित शर्मा को अपने साथी खिलाड़ियों पर गुस्सा नहीं होना चाहिए' कोहली के कोच का बयान

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि हिटमैन को इस तरह से अपने साथी खिलाड़ियों पर गुस्सा नहीं होना चाहिए, बल्कि उन्हें शांत रहना चाहिए.

राजकुमार शर्मा ने खेलनीति यूट्यूब चैनल पर कहा, “रोहित शर्मा को एक कूल कप्तान माना जाता है, लेकिन हाल ही में हमने उन्हें मैदान पर गुस्सा करते देखा है.”

उन्होंने आगे कहा, “उन्हें यह सीखना होगा कि अपने साथी खिलाड़ियों पर सार्वजनिक रूप से गुस्सा न करें. अगर कोई गलती करता है तो उन्हें चाहिए कि उन्हें आराम से समझाएं.”

जानकारी हो कि कप्तान रोहित शर्मा हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ संपन्न सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान कई बार अपना आपा खोते दिखाई दिए थे. हालांकि, उनकी अगुवाई में नीली जर्सी वाली टीम ने मेहमानों का तीन मुकाबलों की वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज में सूपड़ा साफ किया था.

इतना ही नहीं, टीम इंडिया टी20 की आईसीसी रैंकिंग में नंबर एक टीम भी बनी. भारत ने इंग्लैंड को हटाकर शीर्ष स्थान हासिल किया था. अब भारतीय टीम को श्रीलंका के विरुद्ध तीन टी20 मैच की सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मुकाबला 24 फरवरी को होगा.

Leave a comment

Cancel reply