'विराट vs रोहित' पर बीसीसीआई अधिकारी ने दी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय क्रिकेट टीम के दो सबसे बड़े खिलाड़ी हैं। इन दोनों के देश और दुनिया में लाखों प्रशंसक हैं और इन फैंस के बीच अक्सर इस बात पर बहस हो जाती है कि रोहित और विराट में से बेहतर खिलाड़ी कौन है। इस विषय पर अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल (Arun Dhumal) ने अपनी राय दी है।

धूमल ने वरिष्ठ पत्रकार विमल कुमार के यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, “हमने इसके बारे में कभी नहीं सोचा। यह फैंस का जुनून है, जिसके कारण वो यह बहस करते हैं। आप, जब किसी खिलाड़ी के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ जाते हैं तो आप ये सब कहने लगते हैं और सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां आप, जो चाहे बोल सकते हैं। उनके मन में, जो कुछ आता है वो बोल देते हैं, क्योंकि वहां कोई भी प्रतिबंध नहीं है।”

बीसीसीआई अधिकारी ने आगे कहा, “हमने यही सब सुनील गावस्कर और कपिल देव या बाद में सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर के बीच देखा था। सोशल मीडिया के आने के बाद ये मामले इतने बढ़े है कि लोगों को लगता है यह सब सच है।”

विराट कोहली और रोहित शर्मा के फैंस भले ही हमेशा झगड़ते रहते हों, लेकिन दोनों दिग्गजों ने मैदान में साथ मिलकर काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। दोनों ने साथ में 82 पारियां खेली हैं और इसमें उन्होंने 63.81 की औसत से 4914 रन बनाए हैं। इस दौरान दोनों के बीच 15 अर्धशतकीय और 18 शतकीय साझेदारियां हुई हैं।

Q. विराट कोहली की उम्र कितनी है?


A.
33 साल

Leave a comment

Cancel reply