Ravindra jadeja news jadeja fitness updates jadeja injury
BAN vs IND: बांग्लादेश दौरे से भी बाहर हो सकते हैं रविंद्र जडेजा, नहीं हैं पूरी तरह फिट!

भारतीय (Indian) टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पिछले काफी समय से चोटिल होने की वजह से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. अब उन्हें लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जडेजा 14 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि तब तक उनके पूरी तरह से फिट होने की संभावना बहुत कम है.

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर कहा, “जडेजा कई मौकों पर अपने चेक-अप और रिहैब के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) गए हैं. अभी तक ऐसी संभावना नहीं दिख रही है कि वह बांग्लादेश श्रृंखला के लिए फिट होंगे. चेतन शर्मा की अगुवाई वाली पूर्व चयन समिति ने हालांकि, उन्हें फिटनेस हासिल करने की शर्त के साथ टीम में रखा था.”

यह भी पढ़ें | सूर्यकुमार यादव को बेस्ट टी20 बल्लेबाज मानने से कीवी गेंदबाज ने किया इंकार, बताई बड़ी वजह

जडेजा को अगस्त में एशिया कप के दौरान लगी चोट लगी थी. उन्होंने भारत के लिए अपना आखिरी मुकाबला 31 अगस्त को दुबई में हांगकांग के खिलाफ खेला था. इसके बाद उनको इस साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा था. जड्डू को घुटने में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी.

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया को 4 दिसंबर से शुरू होने बांग्लादेश दौरे के दौरान तीन मुकाबलों की एकदिवसीय और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

यह भी पढ़ें – NZ vs IND: सैमसन और उमरान को मौका नहीं देने पर बोले कप्तान हार्दिक, ‘यह मेरी टीम है’

Q. रविंद्र जडेजा ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच कब खेला था?

A. अगस्त में

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिया श्रेयस अय्यर का विकेट

Leave a comment

Cancel reply