rohit sharma
BAN vs IND: स्टार ओपनर का नाम आया सामने, जो टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को कर सकता है रिप्लेस

इंडिया ए (India A) के कप्तान और सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ 14 दिसंबर से चटगांव में खेले जाने वाले दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में चोटिल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कवर के तौर पर जगह ले सकते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित बाएं अंगूठे में चोट लगने की वजह से टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, “अभिमन्यु ईश्वरन ने ए टेस्ट श्रृंखला में लगातार दो शतक जमाए हैं. वह सिलहट में दूसरा ए टेस्ट पूरा होने के बाद चटगांव में दूसरे टेस्ट के लिये भारतीय टीम से जुड़ेंगे.”

यह भी पढ़ें – BAN vs IND: हिटमैन का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में बड़ा कारनामा, बनाया छक्कों का नया रिकॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईश्वरन ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले ए टेस्ट में 141 रन बनाये और दूसरे मैच में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 144* रन बनाकर नाबाद थे.

वहीं, बुधवार को दूसरे वनडे के दौरान रोहित के बाएं अंगूठे में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्होंने फील्डिंग नहीं की और ऐसे में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली. उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया और उपचार के दौरान चोटिल हिस्से में कई टांके लगाने पड़े. हालांकि, हिटमैन बल्लेबाजी के दौरान अंत में क्रीज पर उतरे और अर्धशतक भी लगाया. उनकी पारी के बावजूद टीम नहीं जीत पाई. हिटमैन ने 28 गेंदों में 51* रन बनाए, जिसमें दाएं हाथ के बैटर ने 5 छक्के और 3 चौके लगाए. रोहित के अंगूठे पर पट्टी बंधी हुई थी.

यह भी पढ़ें – BAN vs IND: बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच से बाहर हुए ‘चोटिल’ रोहित शर्मा

राहुल द्रविड़ का खेल खत्म – वीडियो

Q. रोहित शर्मा कितने साल के हैं?

A. 35

Leave a comment

Cancel reply