jonny bairstow crictoday
ENG vs IND: जॉनी बेयरस्टो के रन बनाने का तूफान थम ही नहीं रहा

इंग्लैंड (England) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने न्यूज़ीलैंड (New Zealand) के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में शानदार शतक जड़ा. बेयरस्टो का यह मौजूदा सीरीज में लगातार दूसरा शतक था. इसके बाद उन्होंने कहा कि वे हमेशा इस तरह से खेलनी की काबिलियत रखते हैं. इसके अलावा अंग्रेज खिलाड़ी ने कहा कि वे बाहरी लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देते, बल्कि वे बातें सुनते हैं हैं, जो उनके लिए मायने रखती हैं.

बेयरस्टो ने कहा, ”मैं हमेशा से इस तरह खेलने की क्षमता रखता हूं. मेरा ख्याल है कि यह मेरा व्यक्तत्वि है, जो अब उभर कर आ रहा है. मैं अब क्रीज पर ज्यादा सहज महसूस कर रहा हूं. मुझपर कोई खास दबाव नहीं है.”

उन्होंने आगे कहा, ”मैं युवा जॉनी बन गया हूं, जहां मैं गेंद को देख पा रहा हूं. कई बार कई तरह की चीजों पर बकवास की जाती है. कई बार ये आपके दिमाग में घर कर जाती हैं. मुझे उन लोगों की बातें सुननी हैं, जो मेरे लिये मायने रखते हैं और अभी मैं वही कर रहा हूं. मेरे लिये सबसे जरूरी है कि मैं अपने अंदाज में खेलूं.”

यह भी पढ़ें – ऋषभ पंत तो ऐसा ही खेलते हैं तो इस पर इतना बवाल क्यों?

गौरतलब है कि बेयरस्टो इंग्लैंड की तरफ से खेलते हुए 5000 से ज्यादा रन बनाने वाले 24वें बैट्समैन बन गए हैं. उन्होंने इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा टेस्ट रन बनाने के मामले में कई दिग्गज खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया.

Leave a comment

Cancel reply