jadeja and axar
टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में जडेजा की जगह अक्षर को किया जाए शामिल! भारतीय बल्लेबाज का बयान

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका मानना है कि जडेजा को टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम इंडिया में जगह मिलना काफी मुश्किल है. उनका यह भी मानना है कि जडेजा की जगह धाकड़ ऑलराउंडर अक्षर पटेल को टीम में जगह मिलनी चाहिए.

56 साल के संजय मांजरेकर ने कहा, “दिनेश कार्तिक यह दिखा चुके हैं कि वह छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. यहां उन्होंने बल्लेबाजी कर बहुत प्रभावित भी किया है. IPL और दक्षिण अफ्रीका सीरीज में उन्हें हम देख चुके हैं. जडेजा के लिए यह आसान नहीं होगा कि वह आकर उनकी जगह पर खेलें. ऐसे में भारतीय टीम अक्षर पटेल, जैसे ऑलराउंडर को अपने दल का हिस्सा बना सकती है.”

यह भी पढ़ें – ‘अगर रन नहीं बनाओगे तो लोगों से चुप रहने की उम्मीद बिल्कुल भी न करें’ कपिल ने विराट की लगाई क्लास

उन्होंने आगे कहा, “‘अब इस टीम के पास दिनेश कार्तिक के साथ-साथ हार्दिक पांड्या भी हैं, जो निचले क्रम में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. फिर ऋषभ पंत भी वहां बल्लेबाजी करते हैं, इसीलिए जडेजा के लिए यह आसान नहीं होगा.’

गौरतलब है कि दिनेश कार्तिक अपनी प्रचंड फॉर्म में चल रहे हैं. वे मैच फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्न पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. इतना ही नहीं इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में भी उनके बल्ले ने जमकर रन बरसाए थे. वहीं, जडेजा पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply