kohli nehra
लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली के समर्थन में उतरे आशीष नेहरा

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का समर्थन किया है. उन्होंने कहा है कि कोहली पिछली रेपुटेशन के आधार पर कई और मौके मिलने के हक़दार हैं और एक महीने का ब्रेक उन्हें फिर से खड़ा करने में मदद करेगा.

43 साल के आशीष नेहरा ने कहा, “हर कोई उनकी उपलब्धियों और उनके पास मौजूद प्रतिभा को जानता है. 33 साल की उम्र में फिटनेस उनके लिए कोई समस्या नहीं है. उम्मीद करते हैं कि वेस्टइंडीज सीरीज के बाद हम एक अलग विराट को देखें. अगर वह एक महीने या पांच सप्ताह आराम करते हैं तो यह उनके लिए मददगार होगा.”

उन्होंने आगे कहा, “हम बात कर रहे हैं विराट, जैसे खिलाड़ी की. हां, यह कहीं नहीं लिखा है कि रन न बनाने पर भी वह भारत के लिए खेलते रहेंगे, लेकिन जब आपने अतीत में इतना कुछ किया है तो आपको हमेशा अतिरिक्त मौके मिलेंगे.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: विराट कोहली को यह क्या हो गया है? पिछले ढाई साल से एक भी शतक नहीं

बता दें कि कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं. वे ढाई साल से एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं. उन्होंने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था. उन्होंने अपने आखिरी शतक के बाद 18 टेस्ट, 21 वनडे, 25 टी20 और 38 आईपीएल मैच खेल लिए हैं, लेकिन इस दौरान उनके बल्ले से एक भी सैकड़ा नहीं निकल पाया है. हालांकि, उन्होंने कई अर्धशतक जड़े, लेकिन वे उन पारियों को तीन अंकों में परिवर्तित नहीं कर पाए.

उल्लेखनीय है कि कोहली अपनी खराब फॉर्म को लेकर लगातार आलोचकों का शिकार बन रहे हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वे कब अपना अगला शतक जड़कर आलोचकों का मुंह बंद करते हैं.

Leave a comment

Cancel reply