'टी20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग 11 में शामिल होंगे अर्शदीप', पूर्व भारतीय खिलाड़ी का दावा

टीम इंडिया (Team India) के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने अपने छोटे से अंतर्राष्ट्रीय करियर में ही कई पूर्व दिग्गजों और क्रिकेट एक्सपर्ट्स को काफी प्रभावित किया है। इसी क्रम में अब पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम (Saba Karim) का भी मानना है कि अर्शदीप इसी साल ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम इंडिया में जगह बना लेंगे।

पूर्व क्रिकेटर ने स्पोर्ट्स18 के कार्यक्रम में कहा, “मुझे अर्शदीप सिंह से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। क्योंकि, उन्होंने अपने गेंदबाज़ी आक्रमण में काफी सारी विविधताएं शामिल की हैं। साथ ही वे इस प्रकार के खिलाड़ी हैं कि वे किसी भी स्लॉट और ओवर में आकर गेंदबाजी कर सकते हैं।”

54 साल के सबा ने आगे कहा, “वे हर दिन सिख रहे हैं और आपको अपनी टीम में इस तरफ के बाएं हाथ के गेंदबाज कि जरुरत होती है, जो इतनी विविधता के साथ गेंदबाजी कर सकता हो। इसलिए हां, मुझे लगता है कि वर्ल्ड कप सलेक्शन के लिए उनका नंबर काफी ऊपर है।”

आपको बता दें कि अर्शदीप ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए डेथ ओवरों में काफी बेहतरीन गेंदबाजी की थी। उनके इस प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम इंडिया में शामिल किया गया। युवा गेंदबाज ने अभी तक भारत के लिए 4 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 6.52 की इकॉनमी से रन खर्च करते हुए 6 विकेट झटके हैं।

Q. अर्शदीप सिंह की उम्र कितनी है?


A.
23 वर्ष

Leave a comment

Cancel reply