hardik rohit crictoday
ऑस्ट्रेलियाई पेसर ने की रोहित और हार्दिक की तारीफ, बताया कैसे खिलाड़ी हैं दोनों

ऑस्ट्रेलियाई (Australian) टीम के पूर्व दिग्गज पेसर ग्लेन मैकग्रा (Glenn McGrath) ने भारतीय (Indian) कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तारीफ की है. उन्हका कहना है कि रोहित एक शानदार खिलाड़ी हैं, जबकि हार्दिक आत्मविश्वास से भरपूर हैं और वे दोहरी भूमिका निभाते हैं.

NDTV की खबर के अनुसार, 52 साल के ग्लेन मैकग्रा ने कहा, “वह (रोहित) एक क्लास खिलाड़ी हैं. आप चाहते हैं कि वह अच्छा प्रदर्शन करें. आप सीनियर खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं.”

हार्दिक पांड्या की चोट से वापसी और हरफनमौला प्रदर्शन से प्रभावित होने पर मैक्ग्रा ने कहा, “क्रिकेट काफी आत्मविश्वास का खेल है. हार्दिक आत्मविश्वास से भरपूर खिलाड़ी हैं. अगर वह अच्छी गेंदबाजी करते हैं, तो इसका उनकी बल्लेबाजी पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है.”

उन्होंने आगे कहा, “वह एक में दो खिलाड़ी हैं. वह एक अच्छे, बुद्धिमान गेंदबाज और शक्तिशाली हिटर हैं. उनके पास एक अच्छा गेम प्लान है.”

बता दें कि रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या फिलहाल टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर हैं, जहां हिटमैन मेजबानों के खिलाफ टी20 आई सीरीज में नीली जर्सी वाली टीम की कमान संभाल रहे हैं. पांच मुकाबलों की सीरीज में दोनों ही टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं.

यह भी पढ़ें – मैकग्रा ने एकदिवसीय फोर्मेट को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, खिलाड़ियों से की ख़ास अपील

Q. ग्लेन मैकग्रा ने कितने वनडे मैच खेले हैं?

A. 250

Leave a comment

Cancel reply